कायरो से भरी बस में मुहम्मद अनस की हात्या

Loading…

दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके में न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी के पास मथुरा रोड पर यात्रियों से खचाखच भरी बस में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक व्यक्ति की सबके सामने हत्या कर दी गई। मृतक छात्र की पहचान मोहम्मद अनस के रूप में हुई है।

मृतक छात्र मोहम्मद की उम्र की मात्र 17 साल थी, उसके परिजनों ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त बस में काफी लोग सफर कर रहे थे लेकिन किसी ने भी आगे आकर उनके बेटे की मदद नहीं की। क्षेत्र के डीसीपी रोमिल बानिया ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्या के आरोप में पांच नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।

परिजनों ने बताया कि उनका बेटा मोहम्मद अनस अल फलाह यूनिवर्सिटी से बीकॉम कर रहा था, वह शुक्रवार को होने वाली अपने सेमेस्टर की आखिपी परीक्षा के लिये तैयारी कर रहा था। उन्होंने बताया कि आश्रम चौक के पास उनकी गाड़ी खराब हो गई थी, जिसके लिये उन्होंने घर फोन किया और अनस की अम्मी से कहा कि वह कुछ पैसे लेकर अनस को आश्रम भेज दें, लेकिन रास्ते में ही उनके बेटे की हत्या कर दी गई। अनस तीन बहन भाईयों में सबसे बड़ा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोबाइल चोरी होने के शक के बाद विवाद शुरू हुआ। इस बीच एक आरोपी किशोर ने चाकू निकाल कर युवक के गले पर हमला कर दिया।
loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *