गुजरात में राहुल गांधी पर पथराव PMमोदी बोले खुद हमले करवाकर नाम बीजेपी का

 


 

 
बनासकांठा, एएनआई। गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई जिसके चलते गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि राहुल को इस हमले में किसी तरह की चोट नहीं आई है।दूसरी तरफ राज्य के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि राहुल को प्रोटोकॉल के तहत बुलेटप्रूफ गाड़ी दी गई थी लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया।

बनासकांठा जाते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके। इससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए।इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए। हालांकि राहुल गांधी सुरक्षित हैं। राहुल ने हमले के बाद मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दो चार काले झंडों से वे डरने वाले नहीं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा के गुंड़ों ने ईंट से उन पर हमला किया। एसपीजी के जवान भी मामूली रूप से इस हमले में घायल हुए हैं।


गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष फोटो खिंचाने के आते हैं। रूपानी ने कहा कि बेहतर होता वे बाढ़ पीड़ितों के लिए लगाए राहत शिविरों में जाते।

ट्विटर पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया और कहा कि भाजपा के गुंडों ने राहुल की गाड़ी पर पत्थरबाजी की।

नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे

— Office of RG (@OfficeOfRG) August 4, 2017

कांग्रेस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

इससे पहले राजस्थान के संचोर गए थे, वहां लोगों से बात की। उन्होंने कहा कि सरकार इन लोगों पर ठीक से ध्यान नहीं दे रही है, कांग्रेस पार्टी बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है। राहुल ने कहा कि सरकार की ओर से लोगों की मदद नहीं की जा रही है, लोगों की ओर से मुआवजे को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

 


 

loading…

 

 
 
CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *