चीनी वस्तुओ का बहिष्कार भगवा पार्टी का पाखंड, औद्योगिक करार रद्द करे -ओवैसी

loading…

हैदराबाद: आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार द्वारा चाइनीज वस्तुओं का बहिष्कार किए जाने के बाद हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इसे भगवा पार्टी का पाखंड कहा है।

इंद्रेश कुमार ने दोकलाम के पार्श्वभूमि पर चाइनीज वस्तुओं का बहिष्कार करने का वक्तव्य किया था। ओवैसी ने बताया कि “इस तरह चाइनीज वस्तुओं का बहिष्कार करने के बजाए आरएसएस के विचारक और उनके के संघटन चाइना के साथ किए गए औद्योगिक द्विपक्षीय करारों को रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करे।”

उन्होंने यह भी कहा कि यह सब आरएसएस का एक ढोंग है, यदि उन्हें इस बात की जरा भी कल्पना होंगी की उन्होंने क्या कहा है। तो आरएसएस संघटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जा कर तुरंत बोले की वे चीन के साथ हुए औद्योगिक करार को ख़त्म कर दे।

साथ ही उन्होंने बीसीसीआई और आईपीएल के लिए दिए जाने वाले चाइनीज प्रायोजक पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार, जिसके आरएसएस के साथ मजबूत विचारधारात्मक संबंध है। मोदी सरकार द्वारा किए गए दावों को असफल होता देख, भाजपा और आरएसएस इन मुद्दों को उठा कर जनता को गुमराह करने का आरोप ओवेसी ने लगाया है।


loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *