फिर 3 मुस्लिमो की जिंदगियां बर्बाद, आतंकवाद के इल्जाम से बा-इज्जत बरी


मुंबई: जमियत उलेमा ए हिन्द के चीफ़ मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि एक तरफ तो मुसलमान आतंकवाद और बम धमाकों के झूठे आरोप में अदालत से बाइज्जत बरी हो रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ इन घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर वे बा इज्जत बरी हो जाते हैं तो असल मुजरिम कहाँ हैं?
 
मालपानी पलाट आईआईटी रोड में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  अहमदाबाद, मुंबई और गुजरात धमाके के असली आरोपी सत्ता की चादर में छिपे हुए हैं, उन्हें कौन पकड़ेगा? उन्होंने सवाल उठाया,  जब मुस्लिम युवा अदालत से बाइज़्ज़त बरी हो रहे हैं तो इसके मूल दोषी कहाँ हैं? मौलाना ने भारत सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह का खेल देश के विकास के लिए बाधा बनेगा, और ये दिन भी दूर नहीं कि यह देश को बांट दे.


वहीँ आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि मंगोलिया, फिरंगी और पुर्तगालियों ने इस देश पर सेकड़ों सालों तक हुकूमत की लेकिन उन्होंने भी इस देश की सभ्यता को नहीं तोड़ा. लेकिन वर्तमान सरकार ने तीन साल में वह सब कुछ बर्बाद कर दिया. जो किसी ने भी सैकड़ों सालों में नहीं किया.
 
इनके अलावा बाबा सत्य नाम दास जी ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश आज सांप्रदायिकता से जूझ रही है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी सरकार सुबह में कुछ बयान देती है और शाम को सुबह में जारी किए गए इस बयान से मुकर जाती है, ऐसे देश कैसे चलेगा?
1 आतंकवाद के आरोप से 3 मुसलमान बरी
2 जमीयत कर रही थी केस की पैरवी
3 ख़ुफ़िया एजेंसियों ने फंसाया था फर्जी केस में


loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *