बिल गेट्स की बेटी बनेगी मुस्लिम युवक की दुल्हन

SocialDiary
फ़्रांसीसी अख़बार ली पेरिसीयन के मुताबिक़, अमरीका के अरबपति बिल गेट्स की बेटी जेनिफ़र और मिस्री मूल के युवक नायल नस्सार एक दूसरे को पसंद करते हैं और उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने मरने का फ़ैसला कर लिया है। इस ख़बर के मीडिया में आने के बाद, मिस्र के लोगों में इस युवक के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जिज्ञासा बढ़ गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक़, बिल गेट्स की 21 वर्षीय बेटी जेनिफ़र इन दिनों हॉर्स जंपिंग की एक प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए पेरिस में हैं, जहां वह अपने मिस्री साथी का भरपूर ख़याल रख रही हैं। नायल नस्सार मिस्री मूल के हैं और उनका बचपन कुवैत में गुज़रा, जहां उनके पिता का व्यवसाय था। नस्सार को भी घुड़ सवारी का बहुत शौक़ है। वे कई विश्व प्रतिस्पर्धाओं में भाग ले चुके हैं।

2009 में उनका परिवार अमरीका के केलिफ़ोर्निया में बस गया। वे वहीं स्थानीय यूनिवर्सिटी में शिक्षा हासिल कर रहे हैं। नस्सार अरबी भाषा के अलावा अंग्रेज़ी और फ़्रैंच भी बोल सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़, घुड़ सवारी के जुनून के कारण, नस्सार और जेनिफ़र एक दूसरे के निकट आए और शीघ्र ही वे शादी के बंधन में बंधने का एलान कर सकते हैं।
loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *