बिहार बाढ़ पीड़ित : जो BJP सरकार ना कर पाई वह ओवैसी ने किया

Loading…

हैदराबाद का संसद और आल इंडिया मजलिस -ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रिय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी साहब बिहार के बाढ़ पीड़ितो के लिए आगे आये और उन्होंने 10 करोड़ रूपए की मदद देने का वादा किया . वैसे तो यह कम मौजूदा विधायक और संसद को करना चाहिए था लेकिन बाढ़ के भयानक हालातो को देखते हुए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी साहब ने अपने इस कम से सबका दिल जीत या. असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट में बिहार के बाढ़ पीड़ितो के लिए आवाज़ उठाई, असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट में अपनी बात रखते हुए बताया 1.27 करोड़ से ज्यादा लोड बाढ़ से प्रभावित हुए है और भरी भरकम नुकसान हुआ है .

बिहार, यूपी और असम में बारिश और बाढ़ के चलते लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। बिहार में बाढ़ की स्थिति लगातार भयावह बनी हुई है। नेपाल के तराई क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार होती बारिश और सीमांचल क्षेत्र में भारी बारिश के कारण बिहार के किशनगंज, पूर्णिया, अररिया और कटिहार जैसे जिलों में बाढ़ आ गई है।

बिहार में धान की फसल पूरी तरह तबाह हो गयी है और लोगो के मकान बाढ़ की चपेट में आकर या तो गिर गए या बह गए और इंसानों समेत बहुत सरे पालतू पशु भी मरे गए है . इतना ही नहीं  असदुद्दीन ओवैसी ने मरने वाले के घर वालों को 4 – 4 लाख और जिन लोगो की फसल का नुकसान हुआ है उन किसानो का क़र्ज़ माफ़ करने की मांग की है .

और इस गंभीर हालातों को देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के सिमांचल में बाढ़ से प्रभावित हुए लोगो की मदद क लिए करोड़ रुपए की राशी देने का वादा किया है .

loading…
CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *