महिला प्रधान देश में पुरुषों के साथ होता है वहिशाना व्यवहार

Loading…


वैसे तो हमारा देश पुरुष प्रधान देश है। यानि पुरुषों को ज्यादा महत्व दिया जाता है। लेकिन एक देश ऐसा है जहाँ पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं राज करती हैं और पुरुषो को गुलाम बनाया जाता है। जी हाँ, सही सुन रहे है आप ,ऐसा ही देश है जहाँ पुरुषो को एक जानवर से ज्यादा नहीं समझा जाता। आपको बताते हैं की वो कौन सा देश है। दरअसल हम बात कर रहे हैं इतर वर्ल्ड किंगडम की। यहाँ की मूल नागरिक पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं हैं। और पुरुष यहाँ की महिलाओ की गुलामी करते हैं।


यहाँ पुरुषों को जानवर ही समझा जाता है, इससे ऊपर वो कुछ भी नहीं हैं। पुरुषों को महिलाएं गुलामी के लिए ही रखती हैं। गुलाम को अगर शराब पीना होता है तो वो पहले मा‍लकिन के पैरों पर डाली जाती है और इसके बाद ही गुलाम उसे पी सकता है। दूसरे देश से आने वाले पुरुषों को यहां रानी के बैठने के लिए सोफा बनना पड़ता है । ‘वुमन ओवर मेन’ स्लोगन वाला ये देश 1996 में यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक से बना था। लेकिन इसे अन्य राष्ट्रों ने देश का दर्जा नहीं दिया है। इस देश का पूरा शासन महारानी पैट्रिसिया-1 के हाथ में है और उनको ही देश के कानून में परिवर्तन करने का अधिकार है। हालांकि महारानी पैट्रिसिया-1 का चेहरा आज तक बाहरी दुनिया में किसी ने नहीं देखा है।


3 हेक्टयर यानी 7.4 एकड़ की जमीन पर बने इस देश की राजधानी ब्लैक सिटी है और इसका अपना झंडा, करेंसी, पासपोर्ट और पुलिस फोर्स है। देश में छोटी झील, घास के मैदान, ओवल ट्रैक, स्विमिंग पूल, रेस्टोरेंट, नाइटक्लब और कई इमारतें हैं। मुख्य इमारत महारानी का महल है, जहां से पूरे देश का शासन चलता है। यहाँ की नागरिकता केवल महिला ही ले सकती है जिसके पास कम से कम एक पुरुष गुलाम हो। उसे 5 दिन रानी के साथ महल में बिताने होंगे और सारे नियमो का पालन करना होगा।
loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *