यूपी : यादव बने टारगेट, क्या यादव हिन्दू नहीं है ?

पटना – बिहार के उप मुख्यमंत्री व राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश की नई नवेली योगी सरकार पर जमकर बरसे। तेजस्वी उत्तर प्रदेश में यादव पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर और सस्पेंड सरकार के रवैय्या से खफा हैं।

तेजस्वी ने फेसबुक पर लिखा की “शायद ये हिंदू नही है इसलिए मोदी – योगी यह कारनामा कर रहे है। जनाब लगे हाथ यह तो बता देते इनकी जगह कौन से “वर्ण” के लोग लेंगे ? उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुऐ लिखा कि मोदी जी बेचारे गरीब कर्मचारियों ने आपका क्या बिगाड़ा है ? आपके कलेजे में दम है तो देशभर में जाति विशेष के BJP में जितने MLAs/MPs है पहले उन्हें सस्पेंड करके दिखाओ ?
21 मार्च को उत्तर प्रदेश के आईपीएस हिमांशु कुमार ने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर करते हुऐ ट्वीट किया था कि योगी सरकार में यादव पुलिसकर्मियों को लाईन हाजिर किया जा रहा, और सस्पेंड भी किया जा रहा है।
इस पर तेजस्वी ने फेसबुक पर भड़ास निकालते हुऐ मोदी को कागजी शेर बताया उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री जी कागजी शेर मत बनिए। पहले अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल से जाति विशेष के चार कायरों को बाहर फेंकिये तभी तो भाजपा  का शुद्धिकरण होकर देश जातिवाद से मुक्त होगा। मोदीजी आपकी यादाश्त बड़ी कमजोर है।
तेजस्वी ने मोदी को चार साल पहले उन्हीं का बयान याद दिलाते हुऐ लिखा कि अक्टूबर 2013 पटना के गाँधी मैदान में आप द्वारका का हवाला देकर जाति विशेष के लिए टेसू बहा रहे थे। तेजस्वी ने मोदी पर निशाने साधते हुऐ लिखा आपका यह खतरनाक एजेंडा देश को तबाह कर देगा।
CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *