2000 गाय की खाल ले जा रहे नरेंद्र उपाध्याय, उमेश, रवि शर्मा तस्कर गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित ग्राम रातडि़या से दो हजार गायों की खालों से भरा ट्रॉला लेकर कोलकाता जा रहे तीन लोगों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रॉला जब्त कर लिया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूछताछ में जुटी है।
एएसपी प्रमोद सोनकर ने बताया कि मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि ग्राम रातडि़या से एक ट्रॉले में गाय की खालें भरकर कोलकाता ले जाई जा रही हैं। इस पर बड़नगर रोड पर मोहनपुरा के समीप ट्रॉला (आरजे 14-जीजी 1342) को रोककर उसकी तलाश ली गई तो उसमें 500 बंडल गाय की खालें मिलीं। एक बंडल में चार खालें थीं। इस प्रकार दो हजार खाल बरामद की गई।
पुलिस ने ट्रक ड्राइवर नरेंद्र कुमार पुत्र रामचंद्र प्रजापत (42) निवासी मंगलपुर कानपुर (उप्र), क्लीनर उमेश पुत्र रामभजन प्रजापत (40) निवासी कानपुर और खाल मालिक रवि पुत्र कन्हैयालाल (36) निवासी जांसापुरा (उज्जैन) को गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ की गई। एएसपी सोनकर का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी। एएसपी के अनुसार रवि ने एक हजार खालें महू से मंगवाई थीं, वहीं उसके रातडि़या स्थित गोदाम में एक हजार खालें भरी गई थीं। खालों को कोलकाता भेजा जा रहा था, जहां इससे जूते बनाए जाते।
CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *