Video: यूपी – मुस्लिम महिलाओ के साथ मार-पीठ, तमाशबीन बनी रही पुलिस

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद कुछ भक्त टाइप और गुंडे टाइप के लोग कुछ ज्यादा ही सक्रीय हो गए है जो खुलेआम गुंडागर्दी करते फिर रहे है। आपने यह भी खबर देखी होगी कि, उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने हुए 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि, बसपा नेता मोहम्मद शमी की हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा आगरा में भी एक व्यापारी की खुलेआम हत्या कर दी गई थी। आज हम आपको उत्तर प्रदेश के मेरठ का एक विडियो दिखाने जा रहे है जिसमें एक मामूली सी बात को लेकर भी साम्प्रदायिकता का रंग दे दिया गया।



कोई छोटे से विवाद को लेकर मेरठ की महिलाएं आपस में झगड़ पड़ी थी, लेकिन इतने में एक शख्स आया और उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर खुलेआम पुलिस के सामने ही मुस्लिम महिलाओं को गालियाँ बकने लगा। पुलिस सामने होने के बावजूद भी उस अज्ञात शख्स को पुलिस ने उसे कुछ नहीं कहा और चुपचाप योगी आदित्यनाथ के नाम पर होने वाली इस गुंडागर्दी का तमाशा देखती रह गई। अभी हाल ही में यूपी के हाथरस में कुछ अज्ञात लोगों ने तीन मांस की दुकानों में आग लगा दी थी। लेकिन मेरठ में कुछ महिलाएं आपस में कोई झुला विवाद होने के कारण आपस में मारपीट पर भी उतर आई।

लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि, हमारे विवाद में योगी आदित्यनाथ की बातों को लेकर कोई विवाद नहीं है। लेकिन जैसे ही योगी भक्त ने मुस्लिम महिलाओं को देखा तो उसने आव देखा न ताव बिना बुनियाद के ही मुस्लिम महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियाँ देने लगा और यह भी कहने लगा कि, ‘आ गया है तुम्हारा बाप योगी’ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर इस तरह यूपी के लोगों को डराया और धमकाया जा रहा है। शर्मनाक बात तो यह है कि, योगी के नाम पर तो इन योगी भक्तों को पुलिस भी कुछ नहीं कह रही है। इन महिलाओं ने मीडिया से बात करके यह स्वीकार किया है कि, इनके बीच झुला झूलने की बात को लेकर विवाद हुआ था।



फिर थोड़ी बहुत मारपीट भी हुई जिसे आप इस विडियो में देख सकते है। लेकिन योगी भक्त बीच में आकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा था। अगर जल्द ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इन गुंडे टाइप भक्तों पर जल्द ही लगाम नहीं लगाई तो यह हद से भी आगे बढ़ सकते है। अगर इस तरह के ही हालात यूपी में चलते रहे तो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। योगी सरकार को प्रधानमंत्री की बात को मानते हुए सबका साथ और सबका विकास की बातों पर ध्यान देने की जरुरत है। (वोटरगिरी से )



शेयर करना ना भूले






CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *