25 साल के लड़के के साथ सेक्स करती महिला बीजेपी नेता Video Viral, पार्टी ने निकला

Loading…


नोट-यह सिर्फ प्रतीकात्मक फोटोे है।
देहरादून के एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच भी शुरू कर दी गई है. जांच धरासू थानाध्यक्ष रविन्द्र यादव को दी गई है। उत्तरकाशी में 13 सितंबर को कोतवाली में एक महिला नेता ने पुरोला कोर्ट रोड निवासी मनोज रावत (25 वर्ष) पुत्र हरपाल सिंह रावत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसमें महिला ने आरोप लगाए थे कि पुरोला निवासी ने उनका अश्लील वीडियो बनाया और पैसों की मांग की। कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उन्हें कमरे में बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दीय़ इसके बाद उसने वीडियो को वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया गया है।  साथ ही पूछताछ भी की जा रही है. आरोपी को पकड़ने वाली टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया गया है.


अब पुलिस आरोपी की कॉल डिटेल तथा भेजे गए संदेशों को खंगाल रही है।  सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक का संपर्क मोरी व पुरोला क्षेत्र के कुछ पंचायत प्रतिनिधियों से भी है.

वायरल वीडियो रोकने को हो रही धरपकड़
महिला नेत्री के वायरल हुए वीडियो को रोकने के लिए धरपकड़ की जा रही है. शिकायत पर अभी तक पुलिस ने 10 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन उनके पास वीडियो नहीं मिले. एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

अगर किसी के पास यह वीडियो मिला तो उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा. इसलिए उनकी लोगों से अपील है कि जिनके पास भी अश्लील वीडियो है वे उससे तत्काल हटा दें. (इंडिया संवाद ब्यूरो )

loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *