एडमिशन कराने के नाम पर बीजेपी नेता ने किया 8 वी की छात्रा से कई बार बलात्कार

Loading…

  
3 महीने की प्रेग्नेंट निकली 8वीं की छात्रा ने कहा एडमिशन कराने के नाम पर BJP नेता ने किया रेप
एडमिशन
की बात कहकर होटल ले गईं और एक कमरे में बंद कर दिया. कुछ देर बाद कमरे
में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला आए और उसके साथ रेप किया. शाम तक
उसने कई मेरे साथ रेप किया. 

 महोबा : यहां 8वीं क्लास की प्रेग्नेंट छात्रा ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है. एसपी के आदेश पर आरोपी नेता के ख‍िलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपी  बीजेपी नेता पर सेक्स रैकेट चलाने का भी शक है. इस संबंध में एक महिला को हिरासत में लिया गया है.


एडमिशन कराने के नाम पर होटल ले गई महिला और…
मामला महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली नेहा (बदला नाम) 8वीं क्लास की छात्रा है। नेहा ने बताया- मैं इस बार फाइनल एग्जाम में फेल हो गई थी. मेरी एक फ्रेंड अपनी मां रीता के पास मुझे ले गई. उसकी मां ने कहा कि वो मेरा एडमिशन 9th क्लास में करा देंगी. एक दिन सुबह रीता मुझे अच्छे स्कूल में एडमिशन की बात कहकर होटल ले गईं और एक कमरे में बंद कर दिया. कुछ देर बाद कमरे में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला आए और उसके साथ रेप किया. शाम तक उसने कई मेरे साथ रेप किया. रेप के दौरान उसने वीड‍ियो भी रिकॉर्ड किया, उसके बाद मुझे छोड़ दिया. साथ ही धमकी दी कि अगर मेरे किसी को ये बात बताई तो मेरा मर्डर हो जाएगा. मैं इतना डर गई थी कि मैंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया.

कैसे हुआ मामले का खुलासा
सोनम ने बताया- 9 सितंबर को मेरे पेट में अचानक तेज दर्द शुरू हुआ। पैरेंट्स मुझे पास की क्लीनिक में ले गए, जहां डॉक्टर ने कुछ टेस्ट कराने के लिए कहा. 10 सितंबर को रिपोर्ट में मैं 3 महीने की प्रेग्नेंट निकली। पैरेंट्स के दबाव बनाने पर मैंने उन्हें सारी बात बता दी। जिसके बाद हम पुलिस के पास गए, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद हमने एसपी अनीस अहमद अंसारी से मिलकर श‍िकायत की। सोनम के पिता ने बताया- एसपी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. एसपी अनीस अहमद ने बताया, आरोपी नेता के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है। इसके साथ ही जिस महिला का जिक्र पीड़िता ने किया है, उसे भी हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप करा लिया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी महिला सेक्स रैकेट चलाती है. आरोपी नेता इसमें उसकी मदद करता था. (साभार)
loading…
CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *