नफरत की आग में रोटियाँ सेक रहे फिरकापरस्त जयचंद, नया देशद्रोही संगठन पैदा किया

SocialDiary
खतरा: इमामों ने बताया शहर पर है अल हदीस का साया
इंदौर. आजाद नगर क्षेत्र में देश विरोधी संगठन अल हदीस के सक्रिय होने का मामला सामने आया है। मदीना नगर के इमामों ने जनसुनवाई में कलेक्टर से इसकी शिकायत की है। मदीना नगर की चटनी वाली गली की मस्जिदों के इमाम व अन्य ने कलेक्टर निशांत वरवड़े को बताया, इलाके में प्रतिबंधित संगठन सक्रिय है। क्षेत्र के युवाओं को देश विरोधी गतिविधियों के लिए उकसाया जा रहा है। मदरसे व मस्जिद के नाम अवैध कार्यालय बना रहे हैं।

देश के बाहर से मिल रही मदद
संभवत: पहला मौका है, जब मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनके एक अन्य प्रतिबंधित संगठन की लिखित शिकायत की है। कलेक्टर ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रतिनिधि मंडल में शामिल जाकिर खान ने बताया कि केंद्र ने इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन (आईआरएफ) पर देश में प्रतिबंध लगा दिया है, इसे जाकिर नाइक संचालित करते हैं। इससे जुड़ा अल हदीस संगठन आजाद नगर क्षेत्र में युवाओं को भड़का रहा है। खान का आरोप है, इस संगठन को देश के बाहर से आर्थिक मदद मिल रही है।

याद रहे ये वही लोग है जिन्होंने मोहसिन शेख से लेकर जुनैद तक 28 बेगुनाहों का क़त्ल, सहारनपुर हत्याकांड, उनाकांड, खैरलांजी हत्याकांड ऐसे बेगुनाह भारतीयों के कत्लेआम पर एक शब्द भी नहीं बोलाकिसी भी देशहित के काम में इनका सहयोग नहीं. लोगोने सलाह दी की, इन लोगो की भी सामाजिक जांच होनी चाहिए की इन्होने कौन-कौनसे सामाजिक कार्य desh में सांप्रदायिक सौहार्द कायम करने वाले कितने कामो में योगदान दिया.
(डिस्क्लेमर : अल-हदीस संगठन है या नहीं या वह देशद्रोही है या देशभक्त इसकी पुष्ठी सोशल डायरी द्वारा संचालित एक्टिविस्ट ब्लॉग नहीं करता यह खबर पत्रिका से साभार)

loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *