गौ माँ की औलाद ही गौ माँ के काटने वाली मशीन पर सब्सिडरी देता है -सतोष यादव

SocialDiary
desh में फिलहाल एक अजीब तरह का माहौल बना हुआ है. इस माहौल में लालू यादव का मुद्दा भी खूब सुर्खियों में है. जिन लोगो ने हजारो करोड का घोटाला किया वही लोग तेजस्वी के इस्तीफे की मांग कर रहे है. 45 हजार की सेना सेकुरिति के होते हुए भी 2 आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों पर हमला कर 7 बेगुनाहों की जान ली. अदि मामले पर एक मामला बिहार से उसपर दो बुद्धिजीवी के निष्पक्ष विचार आप खुद देखिये.

आप सिर्फ लालू से ही ईमानदार होने कि उम्मीद क्यों करते है। जहाँ, बाप बेटी का रेप करता है, माँ ही अपनी बेटी को सिर्फ बेटी होने के करण अपने कोख में मार देती है, पंडित बकड़ी का रेप करता है,जज पैसे लेकर बेल देता है,लोकतंत्र का चौथा स्तंम्भ सिर्फ दलाली करता है, पुलिस ही पैसे लेकर इनकाउंटर करती है, देश भक्त पैसे लेकर आतंकियों को गुप्त सूचना देता है, गौ माँ का औलाद ही गौ माँ के काटने वाली मशीन पर सब्सिडरी देता है, अपनी माँ को ही काटने वाले से सबसे ज्यादा चन्दा लेता है, शहीदों का कफन भी बेच देता है। आप सिर्फ लालू से ही ईमानदार होने कि उम्मीद क्यों करते है बोलिये न?? -संतोष यादव, अधिवक्ता,सुप्रीम कोर्ट दिल्ली.
09810686784

कमाल हुसैन

लालू यादव की CBI जाँच
और
अमित शाह के 13860 करोड़ काला धन माफ़
मोदीजी ये कैसा इंसाफ…?

Krishna Kant 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारा बिरला डायरी घोटाले के मामले में इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कॉरपोरेट को मुफ़्त में जनता की जमीन देने के लिए भी देश से माफी मांगी है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर कई फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगते ही उन्होंने राजनीति से सन्यास ले लिया. गोरखपुर दंगे में संगीन आरोप में एसआईटी जांच में दोषी पाए जाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी इस्तीफा दे दिया है. उमा भारती के खिलाफ चार्जशीट का पता चलते ही उन्होंने भी पद से इस्तीफा दे दिया है. यूपी भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अपने संगीन आरोपों पर माफी मांगते हुए राजनीति से सन्यास ले लिया है और राम जन्मभूमि के महंत बनने की कोशिश में लगे हैं. व्यापम घोटाले में अनगिनत हत्याओं और अकल्पनीय गबन के बाद भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वेच्छा से जेल चले गए हैं. चावल घोटाले में रमन सिंह भी पद छोड़ चुके हैं और जेल की ड्योड़ी पर खड़े हैं, अभी अंदर जगह नहीं है. ललित मोदी मामले में वसुंधरा जी इस्तीफा दे चुकी हैं. बोल्डर घोटाले में किरन रिजिजू इस्तीफा लिख चुके हैं, स्वीकार होने वाला है. मोदी जी सारे भ्रष्ट कांग्रेसियों को जेल में डाल चुके हैं, सोनिया, मनमोहन और उनके सब मंत्री तीन साल से जेल में सड़ रहे हैं. मोदी जी की पवित्र राजनीति में कांग्रेस भी पूरा सहयोग कर रही है. एक भ्रष्ट लालू ही बाधा हैं. लालू और उनका परिवार ही बचा है जो भारतीय राजनीति की शुचितापूर्ण परंपरा का निर्वाह नहीं कर रहा है. लालू यादव राजनीति छोड़ें और तेजस्वी यादव इस्तीफा दें, तब जाकर राजनीति के पवित्र पंडितों को शांति मिलेगी.
loading…

CITY TIMES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *